ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
पैसो को लेकर हुई बेइज्जती के चलते पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट।

भोपाल। राजधानी के भजनपुरा इलाके मे 30 हजार रुपए को लेकर हुये आपसी विवाद की कीमत एक पूरे परिवार को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।  28 वर्षीय आरोपी प्रभु ने अपने मामा के बेटे शंभू चौधरी से 30 हजार रुपए उधर लिए थे, पैसे समय पर नहीं लौटने पर शंभू की पत्नी सुनीता ने प्रभु की बेइज्जती की। प्रभु इस बेइज्जती को सह नहीं पाया और उसने बदला लेने का विचार बना लिया।  प्रभु ने पुलिस को बताया कि उसने सबसे पहले सुनीता की हत्या की। उसने दोपहर 3.30 बजे से रात 11 बजे के बीच पांचों हत्या को अंजाम दिया।
घटना की जानकारी लोगों को तब मिली जब उनके घर से गंदी बदबू आनी शुरू हुई। लोगो ने पुलिस को सूचना दी। पूर्वी रेंज के जॉइंट सीपी आलोक कुमार ने मीडिया को बताया, 'आरोपी 28 साल का है और उसे दिल्ली से अरेस्ट किया गया है। उसने बताया कि उसकी परिवार की महिला सदस्य से पैसों को लेकर लड़ाई हुई थी। इसके बाद उसने महिला व बच्चों की रॉड से मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने महिला के पति को भी मार डाला। मामले की जांच जारी है।'

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com