ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : शराब ठेकेदार के आदमियों ने सुनार पिता-पुत्र को रोककर की मारपीट |                टीकमगढ़ : गैस रिफिलिंग करते समय कार में लगी आग, मौके से भागा युवक |                बैतूल : हादसे में लोगों को बचाने आए ग्रामीणों को टवेरा ने कुचला, दो की मौत |                महिदपुर : डूब रहे किशोर को बचाने बुआ और चाची भी कूदीं, तीनों की मौत |                दतिया : उधारी के रुपए लेने मंडी जा रहे दो सगे भाइयों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत |                  
आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर, सिंचाई विभाग के लेखापाल के आवास पर लोकायुक्त पुलिस का छापा।

रीवा। शुक्रवार को लोकायुक्त पुलिस ने आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत पर सिंचाई विभाग के एक लेखापाल के घर पर छापा मारा। जहां पुलिस को संपत्ति से जुड़े दर्जनो दस्तावेज़ मिले।

 

लोकायुक्त एसपी राजेन्द्र वर्मा ने बताया कि सिंचाई विभाग के लेखापाल अंगद प्रसाद शुक्ला त्योंथर नहर परियोजना में लेखापाल के पद पर पदस्थ हैं। आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने शुक्ला के अमवां गांव स्थित निवास पर सुबह छापा मारकर, कार्रवाई शुरू की गई। अब तक  की कार्रवाई में 2 मकान, लगभग आधा दर्जन प्लाट के दस्तावेज के साथ ही चारपहिया और दोपहिया वाहन मिले हैं। छापे की कार्रवाई में आरोपी लेखापाल के आवास से मिले दस्तावेजों की जांच की जा रही है। संभावना हैं कि जारी कार्रवाई मे बेनामी संपत्ति के खुलासे हो सकते हैं।

 जानकारी के अनुसार, रीवा लोकायुक्त और पुलिस की 38 अफसरों की टीम कार्रवाई में जुटी है। 



Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com