ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
ई-टेंडर : सीआईआरटी को टेंडरो में टेम्परिंग मिली, जल्द ही होगी कार्रवाई

भोपाल। तीन हजार करोड़ के ई-टेंडर में टेम्परिंग की दो दिन से जांच मे लगी भोपाल में कंप्यूटर इमरजेंसी रिस्पांस टीम (सीईआरटी) को  छह संदेहास्पद टेंडरों में तकनीकी गड़बड़ी मिली है, जिसके चलते ईओडब्ल्यू कंपनियो के प्रमुख और अफसरो पर कार्रवाई कर सकती हैं। ईओडब्ल्यू ने पहले तीन टेंडर में टेम्परिंग पर कंपनियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

दरअसल, ई-प्रोक्योरमेंट पोर्टल में छेड़छाड़ से करोड़ों के घोटाले करने की रिपोर्ट ईओडब्ल्यू ने सीआईआरटी, दिल्ली को 9 टेंडर की रिपोर्ट भेजी थी। इनमें से 3 में टेंपरिंग पाई गई थी। और छह टेंडर ऐसे थे, जिनकी तकनीकी जांच में तथ्यों की कमी पाई गई थी। उन्ही छह टेंडरी की दोबारा जांच के लिए सीआईआरटी के दो अफसरों की टीम दो दिन से भोपाल मे पड़ताल मे गई हुई हैं। जांच के दौरान उन्होने संदिग्ध छह टेंडरों के रिकॉर्ड खंगाले हैं। इसी गड़बड़ी के आधार पर अब नई एफआईआर की जाएगी।

Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com