ब्रेकिंग न्यूज़ जावरा : जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस से टकराया ऊंट, जेसीबी से निकाला |                विदिशा : प्रमोशन की मांग लेकर खुद पर पेट्रोल डालकर पहुंचा भृत्य, कर्मचारी भागे |                ग्वालियर : गुना में युवक से मारपीट करने वाले तीनों आरक्षक निलंबित |                धार : तंत्र सिद्ध करने के चक्कर में युवक की हत्या, तांत्रिक गिरफ्तार |                बुरहानपुर : सिर दर्द की बीमारी से परेशान युवक ने पिया कीटनाशक, मौत |                  
गेम खेलते टेबल से गिरी बच्ची, मौत

भोपाल। मोबाइल आज के समय जितना उपयोगी है उतना ही लोगो के लिए जानलेवा बनाता जा रहा हैं। ऐसा एक मामला सामने आया है जहां मोबाइल के कारण ही 3 साल की बच्ची ने गवाई अपनी जान।

यह घटना मरघटिया मंदिर के पास शाहजहांनाबाद गली नंबर-1, मकान नंबर-2,  मे रहने वाले निवासी शोएब खान के घर मे हुई हैं शोएब खान एक मिनी बस ड्राइवर हैं। शोएब ने पुलिस को बताया कि उनके दो बेटे हैं। एक हफ्ते पहले ही उन्होंने अपने रिश्तेदार से कोर्ट के माध्यम से तीन साल की आफिया को गोद लिया था। शोएब ने बताया कि 18 फरवरी की सुबह उनकी पत्नी काम में लगी हुई थी। बेटी आफिया टेबल पर बैठकर मोबाइल पर गेम खेल रही थी तभी वह सिर के बल नीचे गिर गई। उसके सिर में गंभीर चोट थी। शोएब ने तत्काल आफिया के माता-पिता आफिया के गिरने कि सूचना दी। उसके बाद उसे एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया था। आफिया की स्थिति नाजुक होने के कारण डॉक्टरों ने घर ले जाकर सेवा करने की सलाह दी थी। घर में तबीयत बिगड़ने के बाद आफिया की 18 फरवरी की रात में ही मौत हो गई। मौत होने के बाद बच्ची को दफन कर किया गया था। घटना के पांच दिन बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की है।


Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com