ब्रेकिंग न्यूज़ इंदौर पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की तबियत में सुधार                मुबई ग्लोबल मार्केट में तेजी के कारण बढ सकते हे खाद्द्य तेलों के दाम                भोपाल सिपाही रितेश यादव ने दर्द से परेशां होकर की ख़ुदकुशी                भोपाल संकट समय केन्द्रिये मंत्री से युवक ने आक्सीजन मांगी मंत्री पटेल ने कहा दो खाओगे                भोपाल पुलिस दुआरा मनमर्जी से बैरिगेट्स लगाने को लेकर जनता में गुस्सा                भोपाल दस दिनों में करोना से दस शिक्षकों की मौत,आयुक्त ने जानकारी बुलवाई                भोपाल खाना बनाते समय महिला आग से झुलसी                भोपाल डॉ ने सफाईकर्मी महिला को मारा थप्पड़ कर्मचारी गए हड़ताल पर                बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                  
गेम खेलते टेबल से गिरी बच्ची, मौत

भोपाल। मोबाइल आज के समय जितना उपयोगी है उतना ही लोगो के लिए जानलेवा बनाता जा रहा हैं। ऐसा एक मामला सामने आया है जहां मोबाइल के कारण ही 3 साल की बच्ची ने गवाई अपनी जान।

यह घटना मरघटिया मंदिर के पास शाहजहांनाबाद गली नंबर-1, मकान नंबर-2,  मे रहने वाले निवासी शोएब खान के घर मे हुई हैं शोएब खान एक मिनी बस ड्राइवर हैं। शोएब ने पुलिस को बताया कि उनके दो बेटे हैं। एक हफ्ते पहले ही उन्होंने अपने रिश्तेदार से कोर्ट के माध्यम से तीन साल की आफिया को गोद लिया था। शोएब ने बताया कि 18 फरवरी की सुबह उनकी पत्नी काम में लगी हुई थी। बेटी आफिया टेबल पर बैठकर मोबाइल पर गेम खेल रही थी तभी वह सिर के बल नीचे गिर गई। उसके सिर में गंभीर चोट थी। शोएब ने तत्काल आफिया के माता-पिता आफिया के गिरने कि सूचना दी। उसके बाद उसे एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया था। आफिया की स्थिति नाजुक होने के कारण डॉक्टरों ने घर ले जाकर सेवा करने की सलाह दी थी। घर में तबीयत बिगड़ने के बाद आफिया की 18 फरवरी की रात में ही मौत हो गई। मौत होने के बाद बच्ची को दफन कर किया गया था। घटना के पांच दिन बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की है।


Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com