ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
कमर्शियल गैस में घरेलू गैस से रीफिलिंग, क्राइम ब्रांच मे जब्त की 60 सिलेंडर

भोपाल। विदिशा से कमर्शियल गैस सिलेंडर में घरेलू गैस से रीफिलिंग कराने के लिए भोपाल लाये 60 घरेलू एलपीजी सिलेंडर क्राइम ब्रांच ने किए जब्त।

एएसपी निश्चल झारिया ने बताया कि हमे पक्की खबर मिली थी कि विदिशा से भोपाल कमर्शियल गैस सिलेंडर मे घरेलू गैस कि रीफिलिंग का कारोबार किया जा रहा हैं। सूचना के बाद लोडिंग ऑटो को रोका गया। इसमें 60 एलपीजी सिलेंडर मिले, जिसमे 30 खाली और 30 भरे हुए हैं। विदिशा निवासी 24 वर्षीय निखिल राजपूत ये सिलेंडर लेकर भोपाल आया था। निखिल को ये सिलेंडर्स इंद्रपुरी स्थित गुरु बाबा सेल्स, कृष्णा गैस एजेंसी व भानपुर स्थित नवगैस रिपेयरिंग में ले जाना था। यहां घरेलू गैस से कमर्शियल गैस सिलेंडर में एलपीजी रीफिल की जानी थी। इसके अलावा पांच लीटर के सिलेंडर में भी घरेलू गैस सिलेंडर से ही गैस रीफिल की जाती है। इससे हर कमर्शियल सिलेंडर पर एजेंसी संचालक को 300 रु. तक बचत हो जाती है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com