ब्रेकिंग न्यूज़ जावरा : जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस से टकराया ऊंट, जेसीबी से निकाला |                विदिशा : प्रमोशन की मांग लेकर खुद पर पेट्रोल डालकर पहुंचा भृत्य, कर्मचारी भागे |                ग्वालियर : गुना में युवक से मारपीट करने वाले तीनों आरक्षक निलंबित |                धार : तंत्र सिद्ध करने के चक्कर में युवक की हत्या, तांत्रिक गिरफ्तार |                बुरहानपुर : सिर दर्द की बीमारी से परेशान युवक ने पिया कीटनाशक, मौत |                  
बीयु की छात्रा के लगाए छेड़छाड़ के मामले मे विवि मे हाई वोल्टेज ड्रामा


भोपाल। बीयु की छात्रा के द्वारा गेस्ट फैकल्टी व क्रिकेट कोच सुनील कुमार के खिलाफ लगाए गए छेड़छाड़ का आरोप। आरोप के मामले के चलते गुरुवार को विवि परिसर में एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने जमकर हँगामा किया। दोनों के बीच झूमाझटकी भी हुई। मामला बढ़ता देखा तो विवि को पुलिस का सहारा लेना पड़ा।

 कुलपति प्रो. आरजे राव और प्रभारी रजिस्ट्रार शैलेंद्र जैन ने एडिशन एसपी संजय साहू और जिला प्रशासन के अधिकारियों की मौजूदगी में दोनों संगठनों के प्रतिनिधियों से चर्चा की गई। चर्चा के दौरान आरजे राव यह गंभीर मामला है। यौन उत्पीड़न कमेटी जांच कर रही है। प्रारंभिक तौर जो तथ्य सामने आए उसके आधार पर कार्रवाई की गई थी। दूसरा पक्ष भी सुना जाएगा। दोनों पक्षों से यही बात कही गई है। इस तरह किसी को हंगामा नहीं करना चाहिए। जांच प्रक्रिया पर सवाल खड़े हुए तो कमेटी की सदस्य डॉ. मोना पुरोहित नाराज होकर मीटिंग हॉल से बाहर जाने लगीं, लेकिन उन्हें कुलपति ने ऐसा करने से रोक दिया। एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी ने यौन उत्पीड़न कमेटी की जांच पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि कमेटी ने छात्रा के परिजन को खबर क्यों नहीं दी। कमेटी ने बताया कि जानकारी दी गई है, लेकिन वे आ नहीं सके। 

छात्रा पर दबाव बनाने की कोशिश- एबीवीपी के प्रदेश सहमंत्री अभिषेक त्रिपाठी ने कहा कि यह छात्रा पर दबाव बनाने की कोशिश है। अभी तक एनएसयूआई कहां थी। अब बंदूक, डंडे लेकर आकर हंगामा करने से क्या होगा। जांच में दोनों पक्षों को सुना जाना चाहिए।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com