ब्रेकिंग न्यूज़ इंदौर टी आई भदोरिया सस्पेंड                प्रदेश मे कल से बंद रहेंगी 150 जीनिग फेक्टरी                समाजवादी पार्टी के संरक्षक पूर्व मुख्य मंत्री मुलायम सिंह का दिल्ली मे निधन                भोपाल : निगम की वेबसाइट से गायब हैं महापौर पार्षद                रतलाम : पश्चिम एक्स्प्रेस के फ़र्स्ट एसी कोच की स्प्रिंग टूटी |                भोपाल : पहली बार भोपाल में पुलिस परिवारों के लिए भी गरबा आयोजित                भोपाल : कमलनाथ बोले – शिवराज सरकार झूठ का पुलिंदा हैं                मुरादाबाद : नाबालिग से समूहिक दुष्कर्म, सड़क पर निर्वस्त्र छोड़ा |                नई दिल्ली-- कोमेडियन राजू श्रीवास्तव का लंबी बीमारी के बाद निधन                भोपाल : भोपाल शहर के नए प्रधान आयकर आयुक्त होंगे राजीव वाशर्णेय,अजय अत्री को इंदौर की कमान                भोपाल : इज्तिमा 18 से 21 नवंबर तक पहली बार विदेशी जमात शामिल नहीं होगी                नई दिल्ली : ईरान में महिलाएं हिजाब के खिलाफ सड़क पर हैं                मुंबई : केंद्रीय मंत्री राणे का अवैध निर्माण टूटेगा 10 लाख का जुर्माना लगा                गुना : कांग्रेस नेता ने बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर महिला के साथ ज़्यादती की                जयपुर : राम मंदिर आंदोलन से जुड़े आचार्य धर्मेन्द्र का निधन |                नई दिल्ली : गुजरात के आईपीएस को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत |                मुख्यमंत्री के निर्देश पर झाबुआ के एसपी अरविंद तिवारी सस्पेंड किए गए |                भोपाल, केक काटने को लेकर हुए विवाद में एसआई पर महिला से झूमाझटकी का आरोप                  
बीयु की छात्रा के लगाए छेड़छाड़ के मामले मे विवि मे हाई वोल्टेज ड्रामा


भोपाल। बीयु की छात्रा के द्वारा गेस्ट फैकल्टी व क्रिकेट कोच सुनील कुमार के खिलाफ लगाए गए छेड़छाड़ का आरोप। आरोप के मामले के चलते गुरुवार को विवि परिसर में एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने जमकर हँगामा किया। दोनों के बीच झूमाझटकी भी हुई। मामला बढ़ता देखा तो विवि को पुलिस का सहारा लेना पड़ा।

 कुलपति प्रो. आरजे राव और प्रभारी रजिस्ट्रार शैलेंद्र जैन ने एडिशन एसपी संजय साहू और जिला प्रशासन के अधिकारियों की मौजूदगी में दोनों संगठनों के प्रतिनिधियों से चर्चा की गई। चर्चा के दौरान आरजे राव यह गंभीर मामला है। यौन उत्पीड़न कमेटी जांच कर रही है। प्रारंभिक तौर जो तथ्य सामने आए उसके आधार पर कार्रवाई की गई थी। दूसरा पक्ष भी सुना जाएगा। दोनों पक्षों से यही बात कही गई है। इस तरह किसी को हंगामा नहीं करना चाहिए। जांच प्रक्रिया पर सवाल खड़े हुए तो कमेटी की सदस्य डॉ. मोना पुरोहित नाराज होकर मीटिंग हॉल से बाहर जाने लगीं, लेकिन उन्हें कुलपति ने ऐसा करने से रोक दिया। एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी ने यौन उत्पीड़न कमेटी की जांच पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि कमेटी ने छात्रा के परिजन को खबर क्यों नहीं दी। कमेटी ने बताया कि जानकारी दी गई है, लेकिन वे आ नहीं सके। 

छात्रा पर दबाव बनाने की कोशिश- एबीवीपी के प्रदेश सहमंत्री अभिषेक त्रिपाठी ने कहा कि यह छात्रा पर दबाव बनाने की कोशिश है। अभी तक एनएसयूआई कहां थी। अब बंदूक, डंडे लेकर आकर हंगामा करने से क्या होगा। जांच में दोनों पक्षों को सुना जाना चाहिए।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com