ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
जय दुर्गेश हाउसिंग सोसायटी......9 मीटर सर्विस रोड पर बनाई बिल्डिंग

भोपाल। 9 मीटर सर्विस रोड पर अवैध तरीके से काटे गए प्लॉट। गड़बड़ी सामने आने पर रहवासियो ने कलेक्टर से की शिकायत। जांच शुरू।

जय दुर्गेश हाउसिंग सोसायटी की संतोषी विहार कॉलोनी के रहवासियो ने कलेक्टर तरुण पिथौड़े से शिकायत की हैं कि संतोषी विहार कॉलोनी की 9 मीटर चौड़ी सर्विस रोड पर 13 प्लॉट विकसित कर बिल्डिंग खड़ी कर दी गई हैं। रहवासी बीएस पवार ने बताया कि 1993 में वो इस सोसायटी में सदस्य बने थे। जय दुर्गे हाउसिंग सोसायटी के सेकंड फेज में संतोषी विहार कॉलोनी बनाई गई थी। इसमें 250 प्लॉट हैं। टीएडंसीपी टीएडंसीपी 1997 के नक्शे में 9 मीटर चौड़ी सर्विस रोड दिखाई गई। वर्ष 1999 मे बदलाव कर रोड पर 13 प्लॉट काट कर बिल्डिंग बना दी गई हैं। सोसायटी में शुरू से ही गड़बड़ी की जा रही थी। सोसायटी में गड़बड़ी को लेकर 2003 में शिकायत दर्ज कराई थी, उस वक्त की जांच में सहकारिता विभाग ने सोसायटी में गड़बड़ी होना पाया था। लेकिन कार्रवाई किसी पर नहीं की गई थी।
रवासियों के दोबारा कलेक्टर से शिकायत के पर इम मामले की जांच की ज़िम्मेदारी एसडीएम गोविंदपुरा मनीज़ वर्मा को सौंपी गई हैं।
गोविंदपुरा एसडीएम मनोज वर्मा का कहना है कि सोसायटी में गड़बड़ी को लेकर शिकायत मिली है, मामले की जांच के बाद रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपी जाएगी। सोसायटी में हुई गड़बड़ी को लेकर सोसायटी के अध्यक्ष उमेश चंद्र गौतम से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई। लेकिन न तो उन्होंने फोन उठाया और न ही मैसेज का जवाब दिया।

Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com