ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
डीजीपी जौहरी मे चार्ज लेने के बाद सीनियर अधिकारियों के साथ की अनौपचारिक बैठक, जानी प्रदेश की स्थिति


भोपाल। गुरुवार को विवेक जौहरी ने मध्य प्रदेश के नए डीजीपी पद का कार्यभार ग्रहण किया। पुलिस मुख्यालय पहुंचे पर जौहरी का गार्ड ऑफ ऑनर के स्वागत किया गया। जौहरी मप्र कैडर के 1984 बैच के आईपीएस अफसर जौहरी इससे पहले सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के महानिदेशक के रूप में पदस्थ थे। स्पेशल डीजी सायबर सेल राजेंद्र कुमार ने गुरुवार सुबह 11:15 पर उन्हें कार्यभार सौंपा। राज्य सरकार ने 5 मार्च को जौहरी को डीजीपी बनाने के आदेश जारी किए थे। उनके कार्यभार ग्रहण करने तक राजेंद्र कुमार को अतिरिक्त प्रभार दिया गया था। चार्ज लेने के बाद डीजीपी ने सीनियर अधिकारियों के साथ अनौपचारिक बैठक कर प्रदेश की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की।

बता दे कि विवेक जौहरी पन्ना, भिंड, रतलाम व जबलपुर जिले के पुलिस अधीक्षक रह चुके हैं। वे एडीजी इंटेलीजेंस एवं पीटीआरआई की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं। इसके अलावा डीआईजी स्पेशल ब्रांच पुलिस मुख्यालय व विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी मुख्यमंत्री सचिवालय के रूप में भी पदस्थ रहे हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com