ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
भोपाल में दस बजे के बाद पुलिस की चौथ वसूली की खबरे

 

भोपाल  ( सैफुद्दीन सैफी)
कॅरोना के चलते भोपाल में कम्प्लीट लॉक डाउन के रहते जहाँ पुलिस की जनसेवा की अटूट मिसाल देखने को मिली तो अब वहीं गाहे बघाय रात्रि में दुकान बंद करने को लेकर पुलिस 10 बजे से पहले ही सक्रिय हो जाती है। अगर कोई दुकानदार अपने सामान रखने में पांच मिनिट भी देरी कर बैठता है, तो पुलिस वाले अपशब्द बोलते हुए जहाँ चलानी कार्यवाही कर बैठते है  कई बार दुकानदार को थाने ले जाकर बिठाल देते है।और फिर छोड़ने के नाम पर चौथ वसूली की जाती है।
 गत दिनों ग्रीन पार्क कालोनी के नजदीक खड़े होने वाले सब्जी के ठेले वालो से गौतम नगर पुलिस ने ठेले हटाने को लेकर बदसुलूकी की इस सवांददाता के सामने ही एक बुजुर्ग सब्जी वाले का तराजू  गौतम नगर पुलिस थाने के एक सिपाही ने उठा लिया इसतरह की घटनाएं रोज जनचर्चा का विषय बनी हुई है।
वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से अपेक्षा की जाती है, कि अगर छोटे दुकानदारों के साथ कतिपय पुलिस कर्मी कॅरोना काल मे चौथ वसूली में संलग्न है तो इनपर कड़ी नजर रखी जाए।
Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com