ब्रेकिंग न्यूज़ इंदौर पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की तबियत में सुधार                मुबई ग्लोबल मार्केट में तेजी के कारण बढ सकते हे खाद्द्य तेलों के दाम                भोपाल सिपाही रितेश यादव ने दर्द से परेशां होकर की ख़ुदकुशी                भोपाल संकट समय केन्द्रिये मंत्री से युवक ने आक्सीजन मांगी मंत्री पटेल ने कहा दो खाओगे                भोपाल पुलिस दुआरा मनमर्जी से बैरिगेट्स लगाने को लेकर जनता में गुस्सा                भोपाल दस दिनों में करोना से दस शिक्षकों की मौत,आयुक्त ने जानकारी बुलवाई                भोपाल खाना बनाते समय महिला आग से झुलसी                भोपाल डॉ ने सफाईकर्मी महिला को मारा थप्पड़ कर्मचारी गए हड़ताल पर                बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                  
भोपाल पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया टीआई ने दी नर्सो को जूते मारने कि धमकी

भोपाल

भोपाल मे जहां नर्से दिनरात अपनी जान कि परवाह किए बगैर दूसरों कि जिंदगी बचाने मे लगी है, वही उनके साथ पुलिस अमानवीय बर्ताव कर रही है,गहर दूर हुई पोस्टिंग से नाराज नर्से गुरुवार को स्वास्थ विभाग की अपर संचालक सपना लोवंशी ने उनसे मुलाकात की, लेकिन हल नही हुआ तो नर्से सतपुड़ा भवन पहुची थी। नर्से भवन के गेट पर प्रदर्शन करने लगी। यह देख अरेरा हिल्स के टीआई आरके सिंह ने उन्हें वहां से जाने को कहा। लेकिन जब वह नहीं मानी तो महिला आरक्षक की मदद से उनको हटाया गया। कुछ दूर जाकर नर्से फिर रुक गई। तो टीआई ने लाउडस्पीकर पर धमकी भरे शब्दो में कहा – जूते खाकर मानोगी क्या ?नहीं मान  रही है तो लगाओ इनको 2-2 हाथ। हटाओ सुबह  से समझा रहा हूं  सुन ही नहीं रही है। नर्सो ने बताया की हम पिछले एक माह से कोविड ड्यूटी कर रहे है पर आज तक किसी ने भी ऐसी बात नहीं कही। इधर टीआई का  इस पूरे घटनाक्रम पर यह कहना है की उन्होने नर्सो से ऐसी कोई बात नहीं कही है, वे अपने आपको बचाने के लिए इस तरह का आरोप लगा रही है।

सागर

पुलिस का रवैया कई जगहो पर अमानवीय पाया जा रहा है, सागर के गांधी चौक से जहां कोरोना कर्फ़्र्यु के दौरान बिना मास्क लगाए गुजर रही माँ- बेटी से महिला आरक्षक अर्चना डिम्हा और एएसआई एल एन तिवारी ने उन्हे रोका। दोनों को गाड़ी में बैठाने लगे। माँ ने विरोध किया तो आरक्षक ने दोनों से मारपीट शुरू कर दी,बेटी गिड़गिड़ाती रही की माँ को छोड़ दो, पर आरक्षक ने बाल पकड़ के घसीटा। वीडियो वायरल हुआ। और वीडियो वायरल होने पर आरक्षक ओर एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है।

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com