ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली पहले चरण के लोक सभा चुनाव मे कहीं कम तो कहीं ज्यादा मतदान                बुरहानपुर : दोस्त को बचाने में दूसरा बच्चा भी डैम में डूबा दोनों की मौत |                इंदौर : 11वीं के छात्र की बाइक कार से टकराई थी, पिता के डर से जहर खाकर दी जान |                मंदसौर : नारकोटिक्स विंग इंस्पेक्टर संजीव सिंह का शव बायपास पर कार में मिला |                बैतूल : पत्नी ने मैसेज कर कहा मैं सुसाइड कर लूंगी, तो पति ने ही लगा ली फांसी |                रीवा : कंपनी के 17 लाख रु. गबन किए तो युवक को बनाया बंधक |                मैहर : इलेक्ट्रानिक शॉप में स्टेट टैक्स एईबी की दबिश, दस्तावेज़ खंगाले |                  
पुलिस वाले दोस्त ने महिला के आपत्तिजनक फोटो व वीडियो किए वायरल

भोपाल (अभिलाषा मिश्रा)

कोलार पुलिस ने एक 24 वर्षीय महिला कि शिकायत पर राजकुमार अहिरवार के खिलाफ धमकाने और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। यह घटना सोशल साइड पर बनाई ऐप के जरिये कि गयी दोस्ती मे आपत्तिजनक वीडियो को रिकॉर्ड कर वायरल करने पर है। जनवरी 2021 मे महिला ने अपने मोबाइल फोन में एक एप्लिकेशन डाउनलोड कि और आंनलाइन होस्टिंग का काम करने लगी। इस बीच उसकी पहचान एक युवक से हुई, जिसने अपना नाम  राजकुमार अहिरवार बताया। बोला कि वह जबलपुर पुलिस में नोकरी करता है। फोन पर हुई बात मे महिला ने कई गोपनीय जानकारी भी दे दी। और दोनों ने वीडियो कॉलिंग भी शुरू कर दी। इसी दोरान आरोपी ने वह सब रिकॉर्डिंग भी  कि जिसमे महिला आपत्तिजनक अवस्था मै थी।

इसके बाद आरोपी ने महिला को उसके पति  को छोड़ कर खुद से शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। महिला के इंकार कने पर आरोपी ने रिकॉर्ड वीडियो को  महिला के रिश्तेदारों को भेज दिया। इस बारे मे जब रिश्तेदारों ने बात कि व समझाया तो वह धमकाने लगा। जिससे परेशान हो कर महिला ने शिकायत दर्ज करवा दी। फिलहाल आरोपी कि अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। और इधर 10वीं कक्षा कि छात्रा की  फेक आईडी बनाकर एक युवक ने आपत्तिजनक तस्वीरे सोशल मीडिया  पर अपलोड कर दी। कुछ समय पहले सोशल साइड के जरिये छात्रा की बातचीत संदीप अहिरवार से हुई थी। बात कम करने पर विडियो रिकरडीन के स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com