ब्रेकिंग न्यूज़ इंदौर पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की तबियत में सुधार                मुबई ग्लोबल मार्केट में तेजी के कारण बढ सकते हे खाद्द्य तेलों के दाम                भोपाल सिपाही रितेश यादव ने दर्द से परेशां होकर की ख़ुदकुशी                भोपाल संकट समय केन्द्रिये मंत्री से युवक ने आक्सीजन मांगी मंत्री पटेल ने कहा दो खाओगे                भोपाल पुलिस दुआरा मनमर्जी से बैरिगेट्स लगाने को लेकर जनता में गुस्सा                भोपाल दस दिनों में करोना से दस शिक्षकों की मौत,आयुक्त ने जानकारी बुलवाई                भोपाल खाना बनाते समय महिला आग से झुलसी                भोपाल डॉ ने सफाईकर्मी महिला को मारा थप्पड़ कर्मचारी गए हड़ताल पर                बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                  
शराब पार्टी,रेस्त्रां में मेनेजर समेत 32 युवक-युवतियों पर केस बिना अनुमति चला रहे थे 5 रैस्टौरेंट

भोपाल राजधानी के विभिन्न रेस्त्रां में शनिवार को बिना अनुमति के शराब परोस रहे पाँच रेस्त्रां के खिलाफ कार्रवाई की गई। यहाँ शराब पी रहे 32 लोगों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किए गए हैं।

शहर के विभिन्न रेस्त्रां में युवक-युवतियोंको शराब परोसी जा रही है। इसकी सूचना आबकारी अमले को शनिवार रात को मिली थी। इसके बाद 20-20 लोगों की टीम बनाकर बैरागढ़ व रायेसेन रोड पर छापामार कार्रवाई की गई। यहाँ बड़ी संख्या में लोग शराब पी रहे थे और किसी भी प्रकार की दूरी का पालन नहीं हो रहा था।

इन सब रेस्त्रां पर हुई कार्रवाई- मोक्ष,गोल्डन विलेज, शामियाना,आचमन,पिचर्स।

अमला पहुंचा तो मच गई भगदड़, और बहसबाजी भी  हुई- आबकारी कंट्रोलर सजेंद्र मोरी ने बताया कि यह कार्रवाई रात 9 बजे से 1 बजे तक जारी रही । जब टीम वह पहुंची तो वहां अमले को देखकर भगदड़  मच गई। शराब परोसने वाले रैस्टौरेंट प्रबन्धक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। यहा बिना अनुमति के ही शराब परोसी जा रही थी, जो अवैध थी। कई लोग बाहर निकाल गए। इस दौरान आबकारी अमले कि जमकर बहस भी हुई। अधिकारियों ने बताया कि इस तरह कि कार्रवाई नियमित होगी। इधर, शनिवार रात को पुलिस ने भी एमपी नगर स्थित पिचर्स बार में छापा मारा । यहा देर रात को युवक-युवतियां

डांस कर रहे थे। पुलिस ने मैनेजर सुमित कुमार और मालिक राहुल दुबे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यहां कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन हो रहा था। ऐसे में कोरोना फेलने का खतरा बढ़ सकता था।

 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com