ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : कैंसर सर्वाइवर रहे शिक्षक की ब्रेन डेड के बाद दोनों किडनियां डोनेट |                बीना : घुमाने के बहाने ले जाकर चाचा ने कर दी भतीजी की गला रेतकर हत्या |                 इंदौर : जहां मूंछ पर ताव देकर ट्रैफिक कांस्टेबल पर हाथ उठाया, वहीं गिड़गिड़ाकर मांगी माफी |                मुरैना : ताऊ के बेटे ने लगाई फांसी, कफन लेने गए भाई की हार्ट अटैक हुई से मौत |                उज्जैन : आंध्रप्रदेश के सात श्रद्धालुओं को 14 हज़ार रु. में दिए भस्मआरती के फर्जी टिकट |                  
भीमनगर में उत्पाद मचाने वाले दो पकड़ाए तीन फरार

भोपाल-वल्लभ के सामने भीम नगर में शुक्रवार देर रात वाहनों में तोडफोड और फायर कर दहशत फैलाने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।15 दिन पहले केक काटने के दौरान उनका नितेश से विवाद हुआ था। नशे में धुत होकर आरोपी धौंस दिखाने भीम नगर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें नितेश का घर नहीं मिला इसके बाद उन्होंने खतरनाक वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस को इस मामले में दोनों के तीन साथियों की तलाश है।

अरेरा हिल्स पुलिस ने बताया इस मामले में गौरव उर्फ बिच्छू यादव निवासी भीम नगर और प्रवीण उर्फ गोलू शूटर निवासी पंचशील नगर को गिरफ्तार किया हैं। इस मामले में उनके साथी कपिल यादव अरशद और एक अन्य की तलाशा है। शुक्रवार रात 12 बजे पांचों ने मिलकर वाहनों में तोडफोड के साथ –साथ फायर किए थे। आरोपी यहां नितेश को तलाशते हुए पहुंचे थे। तभी उन्हों  घर के बाहर टहल रहा सचिन मिल गया । गुंडों ने विरोध कर रहे इब्राहिम और उसकी पत्नी की ओर भी फायर किया था। पर गोली इब्राहिम को नहीं लगी।    

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com