ब्रेकिंग न्यूज़ इंदौर पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की तबियत में सुधार                मुबई ग्लोबल मार्केट में तेजी के कारण बढ सकते हे खाद्द्य तेलों के दाम                भोपाल सिपाही रितेश यादव ने दर्द से परेशां होकर की ख़ुदकुशी                भोपाल संकट समय केन्द्रिये मंत्री से युवक ने आक्सीजन मांगी मंत्री पटेल ने कहा दो खाओगे                भोपाल पुलिस दुआरा मनमर्जी से बैरिगेट्स लगाने को लेकर जनता में गुस्सा                भोपाल दस दिनों में करोना से दस शिक्षकों की मौत,आयुक्त ने जानकारी बुलवाई                भोपाल खाना बनाते समय महिला आग से झुलसी                भोपाल डॉ ने सफाईकर्मी महिला को मारा थप्पड़ कर्मचारी गए हड़ताल पर                बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                  
भीमनगर में उत्पाद मचाने वाले दो पकड़ाए तीन फरार

भोपाल-वल्लभ के सामने भीम नगर में शुक्रवार देर रात वाहनों में तोडफोड और फायर कर दहशत फैलाने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।15 दिन पहले केक काटने के दौरान उनका नितेश से विवाद हुआ था। नशे में धुत होकर आरोपी धौंस दिखाने भीम नगर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें नितेश का घर नहीं मिला इसके बाद उन्होंने खतरनाक वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस को इस मामले में दोनों के तीन साथियों की तलाश है।

अरेरा हिल्स पुलिस ने बताया इस मामले में गौरव उर्फ बिच्छू यादव निवासी भीम नगर और प्रवीण उर्फ गोलू शूटर निवासी पंचशील नगर को गिरफ्तार किया हैं। इस मामले में उनके साथी कपिल यादव अरशद और एक अन्य की तलाशा है। शुक्रवार रात 12 बजे पांचों ने मिलकर वाहनों में तोडफोड के साथ –साथ फायर किए थे। आरोपी यहां नितेश को तलाशते हुए पहुंचे थे। तभी उन्हों  घर के बाहर टहल रहा सचिन मिल गया । गुंडों ने विरोध कर रहे इब्राहिम और उसकी पत्नी की ओर भी फायर किया था। पर गोली इब्राहिम को नहीं लगी।    

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com