ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली पहले चरण के लोक सभा चुनाव मे कहीं कम तो कहीं ज्यादा मतदान                बुरहानपुर : दोस्त को बचाने में दूसरा बच्चा भी डैम में डूबा दोनों की मौत |                इंदौर : 11वीं के छात्र की बाइक कार से टकराई थी, पिता के डर से जहर खाकर दी जान |                मंदसौर : नारकोटिक्स विंग इंस्पेक्टर संजीव सिंह का शव बायपास पर कार में मिला |                बैतूल : पत्नी ने मैसेज कर कहा मैं सुसाइड कर लूंगी, तो पति ने ही लगा ली फांसी |                रीवा : कंपनी के 17 लाख रु. गबन किए तो युवक को बनाया बंधक |                मैहर : इलेक्ट्रानिक शॉप में स्टेट टैक्स एईबी की दबिश, दस्तावेज़ खंगाले |                  
अमन पसंद कौम के दीनी रहबर गंगा जमुनी तहजीब के शहर भोपाल पधारे

भोपाल स्थित बुरहानी सैफीया स्कूल मे सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब समाज के लोगो को दीदार का शर्फ देते हुए

भोपाल(सैफुद्दीन सैफी) देश मे अमन पसंद कौम के रूप में जानी पहचानी जाने वाले दाउदी बोहरा समाज के 53 वे धर्मगुरु सैयदना आली कदर मुफद्दल सैफुद्दीन साहब भोपाल प्रवास पर पधारे ।

जहाँ बोहरा समाज ने आप का पुरजोश तरीके से इस्तिकबाल किया।  अपने समाज के लोगो को सैयदना साहब ने भोपाल स्थित बुरहनिया सैफिया स्कूल में दर्शन लाभ दिया आज सुबह से ही आप के आगमन की खुशी में समाज के स्त्री पुरुष बच्चे बड़ी संख्या में सुबह 7 बजे से बुरहनिया स्कूल में जमा हो गए थे।

सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब भोपाल संभाग में 7 दिन के प्रवास पर है। आप आज ही शाम को भोपाल से नरसिंहगढ़ तशरीफ़ ले जाएंगे इसके बाद सिरोंज गुना , विदिशा  रायसेन भी आप के पधारने की खबर है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com